ads

adss

adsss

adsss

Inspiration
He invents to change the lives of billions He invents to change the lives of billionsPosted On 21 Nov 2017He is Indian-American Billionaire Manoj Bhargave, He is dedicated to change the life of poor people of his own country.... Read more »
Nilekani couple pledge their half of the wealth for philanthropic cause Nilekani couple pledge their half of the wealth for philanthropic causePosted On 21 Nov 2017More than 55 Lakh crore wealth pledge by Nilkeni couple for social cause... Read more »
शिक्षकों, गाववावों ने बदली सरकारी स्कूल की सूरत, प्राइवेट छोड़ सरकारी स्कूल में एडमिशन को मची मारामरी शिक्षकों, गाववावों ने बदली सरकारी स्कूल की सूरत, प्राइवेट छोड़ सरकारी स्कूल में एडमिशन को मची मारामरीPosted On 17 Jul 2017पिछले साल तक महाराष्‍ट्र के वसीम जिले के सरकारी स्कूल बंद होने के कागार में था। एक से कक्षा आठ तक के इस स्‍कूल में 145 छात्र... Read more »
मम्मी- पापा से मिलवायेगी पुलिस, ऑपरेशन मुस्कान ने बदली हरियाणा पुलिस की तसवीर मम्मी- पापा से मिलवायेगी पुलिस, ऑपरेशन मुस्कान ने बदली हरियाणा पुलिस की तसवीरPosted On 16 Jul 2017परिजनों से बिछड़े बच्चों को घर पहुंचाने, बाल मजदूरी व बाल शोषण रोकने के उद्देश्य से हरियाणा के जिला रेवाड़ी प्रशासन की ओर से ... Read more »
जल संकट से जूझ रहे ग्रामीणों ने सहभागिता कार्ययोजना से तालाब का किया संरक्षण जल संकट से जूझ रहे ग्रामीणों ने सहभागिता कार्ययोजना से तालाब का किया संरक्षणPosted On 09 Jun 2017छत्तीसगढ के महासमुंद जिला के ग्राम जलकी के किसान पानी संकट से बचने और तालाब के गहरीकरण के लिये ग्रामीणों ने साहूकार से लिया... Read more »
उत्तर प्रदेश के गोंडा में जैविक खेती परियोजना को मिली तीन करोड़ राशि की मंजूरी, किसान को मिलेगी ट्रनिग उत्तर प्रदेश के गोंडा में जैविक खेती परियोजना को मिली तीन करोड़ राशि की मंजूरी, किसान को मिलेगी ट्रनिगPosted On 07 Jun 2017गोंडा में जैविक खेती परियोजना को मिली तीन करोड़ राशि की मंजूरी,... Read more »
बेटियों ने मां की खातिर धरती का सीना चीर कुआं खोदा बेटियों ने मां की खातिर धरती का सीना चीर कुआं खोदाPosted On 07 Jun 2017छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के विकासखंड मनेंद्रगढ़ के कछौड़ गांव की दो बेटिया अपनी मां का दो किलोमीटर दूर से पानी लाने का दर्द ... Read more »
बांदा में गांव में हुई इको फैन्डली मैरिज, वर-वधू को दहेज में मिले पौधे बांदा में गांव में हुई इको फैन्डली मैरिज, वर-वधू को दहेज में मिले पौधेPosted On 07 Jun 2017एक गरीब पिता की बेटी की शादी ने मिसाल कायम कर दी। केले और आम के पत्तों से बना प्रवेश द्वार। बैलगाड़ी में सवार आयी बरात, फूल ... Read more »
अनूठा स्कूल : सालाना फीस डेढ़ क्विंटल अनाज, दस किलो दाल अनूठा स्कूल : सालाना फीस डेढ़ क्विंटल अनाज, दस किलो दालPosted On 06 Jun 2017ढेढ़ क्विन्टल अनाज (गेहूं, मक्का, बाजरा) और कोई भी दस किलों दाल स्कूल की सालाना फीस झार के आदिवासी छात्रों के स्कूल का पढ़ने... Read more »
लड़कियों के अधिकारों के लिये लड़ती हैं ये कन्याश्री फाइटर्स लड़कियों के अधिकारों के लिये लड़ती हैं ये कन्याश्री फाइटर्सPosted On 02 Jun 2017पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के प्रशासन ने लड़कियों के अधिकारो खासकर बाल विवाह को रोकने के लिये कन्याश्री फाइटर्स का समूह बना... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
  • 6
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
ads