ads

adss

adsss

adsss

Our Village
शिक्षकों, गाववावों ने बदली सरकारी स्कूल की सूरत, प्राइवेट छोड़ सरकारी स्कूल में एडमिशन को मची मारामरी शिक्षकों, गाववावों ने बदली सरकारी स्कूल की सूरत, प्राइवेट छोड़ सरकारी स्कूल में एडमिशन को मची मारामरीPosted On 17 Jul 2017पिछले साल तक महाराष्‍ट्र के वसीम जिले के सरकारी स्कूल बंद होने के कागार में था। एक से कक्षा आठ तक के इस स्‍कूल में 145 छात्र... Read more »
मनरेगा के तहत बढ़ सकती है मजदूरी मनरेगा के तहत बढ़ सकती है मजदूरीPosted On 10 Jul 2017केंद्र द्वारा गठित समिति ने सुझाव दिया है कि मनरेगा के तहत मिलने वाली मजदूरी राज्यों में न्यूनतम खेतिहर मजदूरी के समान या ऊं... Read more »
यहां बारिश शुरू होते ही बरसने लगते हैं पहाड़ी से पत्थर यहां बारिश शुरू होते ही बरसने लगते हैं पहाड़ी से पत्थरPosted On 06 Jul 2017उत्तरकाशी के गंगोत्री हाईवे पर नालूपानी, चुंगी बड़ेथी व लालढांग डेंजर जोन में शामिल हैं। यहां तो स्थिति यह है कि बारिश होते ... Read more »
कुपोषण को मिटाने वाली पंचायतो को मिलेगा राज्य स्तरीय सम्मान कुपोषण को मिटाने वाली पंचायतो को मिलेगा राज्य स्तरीय सम्मानPosted On 06 Jul 2017एक अनुमान के मुताबिक उत्तर प्रदेश में 40 फीसद बच्चे कुपोषण का शिकार हैं। इसे देखते हुए प्रदेश सरकार ने राज्य पोषण मिशन योजना... Read more »
अंधविश्वास ने एक पूरे गांव को खुले में शौचमुक्त भारत मिशन से जुड़ने से रोका अंधविश्वास ने एक पूरे गांव को खुले में शौचमुक्त भारत मिशन से जुड़ने से रोकाPosted On 05 Jul 2017बिहार के नवादा जिले के गाजीपुर गांव समृद्ध होने के बावजूद शौचालय बनाने और उसके इस्तेमाल करने को नही है तैयार, शौचालय से जुड़... Read more »
तमिलनाडु किसानों की कर्ज माफी के हाईकोर्ट  के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगायी रोक तमिलनाडु किसानों की कर्ज माफी के हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगायी रोकPosted On 04 Jul 2017सुप्रीम कोर्ट ने मद्रास हाई कोर्ट के उस अंतरिम आदेश पर रोक लगा दी है जिसमें उसने राज्य के सभी किसानों की कर्जमाफी का आदेश दि... Read more »
फर्राटेदार अंग्रेजी सीखकर सैलानियों को खुद गाइड करेगे ग्रामीण फर्राटेदार अंग्रेजी सीखकर सैलानियों को खुद गाइड करेगे ग्रामीणPosted On 27 Jun 2017उत्तरकाशी जिले में अगोड़ा गांव के ग्रामीण पर्यटको को खुद करेगे गाइड, रोज क्लास में सीख रहे है फर्राटेदार अंग्रेजी... Read more »
गांव में 200 पौधे लगाओ, 5 साल तक रुपए कमाओ, गांव में 200 पौधे लगाओ, 5 साल तक रुपए कमाओ,Posted On 27 Jun 2017मध्य प्रदेश के जबलपुर में मनरेगा के तहत ग्रामाणों को रोजगार देने वाला पौधरक्षक प्रोजेक्ट शुरू होने जा रहा है। इस प्रोजेक्ट म... Read more »
किसानों पर जीएसटी की मार:  बुआई के सीजन में नहीं मिल पा रहा खाद और बीज किसानों पर जीएसटी की मार: बुआई के सीजन में नहीं मिल पा रहा खाद और बीजPosted On 25 Jun 2017अब करों की नयी व्यवस्था (जीएसटी) से किसान हुआ और लाचार, लागत में हुई और बढ़ोतरी और बुआई सीजन में बाजार में नहीं मिल रहा खाद... Read more »
लाचार किसानों पर जीएसटी ने बढ़ाया अधिभार:  बुआई के सीजन में नहीं मिल पा रहा बीज और खाद लाचार किसानों पर जीएसटी ने बढ़ाया अधिभार: बुआई के सीजन में नहीं मिल पा रहा बीज और खादPosted On 23 Jun 2017नयी कर व्यवस्था (जीएसटी) से किसान हुआ और लाचार, लागत में हुई और बढ़ोतरी, बुआई सीजन में बाजार में नहीं मिल रहा खाद, बीज... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
  • 6
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
ads