केजरीवाल ने डेंगू की रोकथाम में छात्रों से भी की जुड़ने की अपील, कहा-बनों डेंगू योद्धा, वी़डियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए ली बच्चों की क्लास केजरीवाल ने डेंगू की रोकथाम में छात्रों से भी की जुड़ने की अपील, कहा-बनों डेंगू योद्धा, वी़डियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए ली बच्चों की क्लासPosted On 01 Oct 2019दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब छात्रों को भी विभिन्न समस्याओं के निदान के लिए जनजागरण अभियान से जोड़ना चाहते हैं. ... Read more »
Climate activist Greta Thunberg, 16, and three others have been named winners of the 2019 Right Livelihood Award, which is known as the "alternative Nobel Prize. Climate activist Greta Thunberg, 16, and three others have been named winners of the 2019 Right Livelihood Award, which is known as the "alternative Nobel Prize.Posted On 26 Sep 2019Greta Thunberg won the award "for inspiring and amplifying political demands for urgent climate action reflecting scientific... Read more »
गरीबी की वजह से नवजात बेटी बेच कर झारखंड में एक मां ने तो़ड़ा दम, मुख्यमंत्री का दावा- गरीबी से जल्द मुक्त होगा राज्य गरीबी की वजह से नवजात बेटी बेच कर झारखंड में एक मां ने तो़ड़ा दम, मुख्यमंत्री का दावा- गरीबी से जल्द मुक्त होगा राज्यPosted On 10 Sep 2019गुमला के करीब एक गांव में एक आदिवासी महिला ने घर में ही बच्ची को जन्म दिया. गरीबी की वजह बेटी बेचने को हुई मजबूर, बहुत खून ब... Read more »
132 Villages of Uttarkashi not blessed by single female child. 132 Villages of Uttarkashi not blessed by single female child.Posted On 21 Jul 2019Strong suspicion of female foeticide in the state of Uttarakhand. not a single female child born in 132 villages of Uttarkas... Read more »
मोदी गए मगहर, क्या है कबीर का प्रधानमंत्री को संदेश मोदी गए मगहर, क्या है कबीर का प्रधानमंत्री को संदेशPosted On 28 Jun 2018मगहर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महापुरुषों की राजनीति करने के खिलाफ विपक्ष को दिया कड़ा संदेश,फिर की इतिहास की चूक,... Read more »
क्या आ चुका है चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति में पारदर्शिता लाने का वक्त क्या आ चुका है चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति में पारदर्शिता लाने का वक्तPosted On 19 Nov 2017चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवालों के बीच उठी नियुक्ति में पारदर्शिता की मांग, पूर्व प्रमुख चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी ने की ... Read more »
अब सांसदों, अफसरों को तय समयसीमा में ही खाली करने होगे सरकारी बंगले अब सांसदों, अफसरों को तय समयसीमा में ही खाली करने होगे सरकारी बंगलेPosted On 01 Aug 2017सांसद, विशिष्ट हस्तियां और नौकरशाह अब अपने सरकारी बंगलों में तय समयसीमा से अधिक समय तक नहीं रह सकेंगे. उनसे सरकारी बंगलों को... Read more »
जल्द खत्म होगी एलपीजी की सब्सिडी, हर महीने कीमत में 4 रुपए का होगा इजाफा जल्द खत्म होगी एलपीजी की सब्सिडी, हर महीने कीमत में 4 रुपए का होगा इजाफाPosted On 01 Aug 2017केन्द्र सरकार ने सरकारी तेल कंपनियों को हर महीने सब्सिडी वाली रसोई गैस की कीमत 4 रुपये प्रति सिलेंडर बढ़ाने का आदेश दिया है।... Read more »
दहेज एक्ट में जाँच के बाद ही होगी पति-ससुरालवालो की गिरफ्तारी: सुप्रीम कोर्ट दहेज एक्ट में जाँच के बाद ही होगी पति-ससुरालवालो की गिरफ्तारी: सुप्रीम कोर्टPosted On 30 Jul 2017महिलाओं के लिए दहेज प्रताड़ना संबंधित कानूनों के दुरुपयोग के मद्देनजर सुप्रीम कोर्ट ने अहम दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसके... Read more »
लोगों का दुखदर्द सुनकर लाखो कमाता है ये आदमी लोगों का दुखदर्द सुनकर लाखो कमाता है ये आदमीPosted On 30 Jul 2017जापान के निशीमोटो को लोगों के दुखदर्द साझा करके मिलते है लाखों रूपये, निशीमाटों के लिये जापान में बढ़ा क्रेज... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
  • 6
  • 7
  • 8
  • 9
  • 10
  • Next >>
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
NEWS & SPECIAL INSIDE!
ads