नोटबंदी के बाद बैंकों के खातों में आई 99 फीसदी से ज्यादा रकम,बड़ा सवाल-कहीं नोटबंदी के पंख लगा कर हवा में उड़ तो नहीं गया काला धन नोटबंदी के बाद बैंकों के खातों में आई 99 फीसदी से ज्यादा रकम,बड़ा सवाल-कहीं नोटबंदी के पंख लगा कर हवा में उड़ तो नहीं गया काला धनPosted On 30 Aug 2018सिर्फ तेरह हज़ार करोड़ रुपए छोड़ कर बाकी सारी रकम बैंकों के खातों में वापस लौटी, 21 महीनें तक नोटों की गिनती के बाद रिज़र्व ... Read more »
उज्वला से उज्वल नहीं हो पा रहा गरीब महिलाओं का भविष्य उज्वला से उज्वल नहीं हो पा रहा गरीब महिलाओं का भविष्यPosted On 28 May 2018प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया उज्वला लाभार्थी महिलाओं से संवाद, मिली ढेर सारी दुआऐं और शुभकामनाऐं, लेकिन फिर क्यों नहीं ... Read more »
क्या क्षयरोग से पा लेंगे 2025 तक मुक्ति, सरकारी प्रयासों के पड़ताल की जरूरत क्या क्षयरोग से पा लेंगे 2025 तक मुक्ति, सरकारी प्रयासों के पड़ताल की जरूरतPosted On 24 Mar 2018देश में दो लाख से ज्यादा जानें जाती है क्षय रोग से,सबसे ज्यादा चपेट हैं युवा और गरीब वर्ग, सख्त कदमों से ही हो सकता है क्षय ... Read more »
कहीं गलत हाथों तक तो नहीं पहुंच गईं आपकी आधार को दी गई अहम जानकारियां कहीं गलत हाथों तक तो नहीं पहुंच गईं आपकी आधार को दी गई अहम जानकारियांPosted On 19 Nov 2017आधार जारी करने वाली संस्था यूआईडीएआई ने किया खुलासा, 210 सरकारी वेबसाईटों ने सार्वजनिक की कुछ लोगों की आधार को दी अहम जानकार... Read more »
देश की आधी से ज्यादा आबादी अब भी खुले में शौच के लिए है मजबूर देश की आधी से ज्यादा आबादी अब भी खुले में शौच के लिए है मजबूरPosted On 19 Nov 2017खुले में शौच करने वालों की तादाद में आई चालीस फीसदी की कमी। लेकिन अब भी देश की आधी से ज्यादा आबादी खुलें में शौच के लिए है म... Read more »
सेंट्रल जेल में क्षमता से 75 फीसदी अधिक कैदी, राज्य में कैदियों की स्थिति पर उठे सवाल सेंट्रल जेल में क्षमता से 75 फीसदी अधिक कैदी, राज्य में कैदियों की स्थिति पर उठे सवालPosted On 03 Jun 2017उत्तर प्रदेश के पांच जेलों का डाटा जारी, राज्य के चार जेलों में क्षमता से पचास फीसदी से अधिक और आगरा सेंट्रल जेल में क्षमता ... Read more »
    Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
    Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
    Sign Up For Our Newsletter
    NEWS & SPECIAL INSIDE!
    ads