2019 का बजट: किसानों को मोदी सरकार का चुनावी तोहफा. मिलेंगे हर साल 6000 रुपए 2019 का बजट: किसानों को मोदी सरकार का चुनावी तोहफा. मिलेंगे हर साल 6000 रुपएPosted On 01 Feb 2019दो एकड़ से कम ज़मीन लघु औऱ सीमांत किसानों के खाते में सीधे जाएगी हर माह 500 रुपए की सरकारी मदद, गौसेवा के लिए भी दिए जाएंगे ... Read more »
देशभर से आए हज़ारों किसानों का संसद तक किसान मुक्ति मार्च,कर्जमाफी और न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग देशभर से आए हज़ारों किसानों का संसद तक किसान मुक्ति मार्च,कर्जमाफी और न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांगPosted On 30 Nov 2018दिल्ली के रामलीला मैदान में देश भर से जुटे हज़ारों किसान और सामाजिक संगठन, संसद तक किया किसान मुक्ति मार्च, छात्रों, बुद्धिज... Read more »
राजघाट दिखा कर लौटा दी गई उम्मीदें लेकर हरिद्वार से दिल्ली तक आई किसान क्रांति पदयात्राआश्वासन की जगह मिली पानी की बौछार, आसूंगैस के गोले और लाठीचार्ज राजघाट दिखा कर लौटा दी गई उम्मीदें लेकर हरिद्वार से दिल्ली तक आई किसान क्रांति पदयात्राआश्वासन की जगह मिली पानी की बौछार, आसूंगैस के गोले और लाठीचार्जPosted On 04 Oct 2018उत्तर प्रदेश के किसान मुख्यमंत्री से बातचीत विफल होने के बाद हरिद्वार से दिल्ली तक निकाली गई किसान क्रांति पद यात्रा, बीस हज... Read more »
स्वच्छ भारत मिशन बनता जा रहा है कागज़ी अभियान, आंकड़ों से ढकी जा रही है भ्रष्टाचार और लापरवाही की गंदगी स्वच्छ भारत मिशन बनता जा रहा है कागज़ी अभियान, आंकड़ों से ढकी जा रही है भ्रष्टाचार और लापरवाही की गंदगीPosted On 02 Oct 2018स्वच्छ भारत मिशन की शुरुआत हुई थी गांधीवादी आदर्शों के साथ, लेकिन सरकार की अनदेखी, अफसरों की लापरवाही और बिचोलियों की घूसखोर... Read more »
महत्वाकांक्षी मुद्रा योजना बन सकती है बड़े एनपीए की वजह,किए जा रहे हैं बदलाव महत्वाकांक्षी मुद्रा योजना बन सकती है बड़े एनपीए की वजह,किए जा रहे हैं बदलावPosted On 13 Sep 2018रिज़र्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने मुद्रा योजना, एमएसएमई क्रेडिट गारंटी योजना, किसान क्रेडिट कार्ड योजना के एनपीए ब... Read more »
नोटबंदी के बाद बैंकों के खातों में आई 99 फीसदी से ज्यादा रकम,बड़ा सवाल-कहीं नोटबंदी के पंख लगा कर हवा में उड़ तो नहीं गया काला धन नोटबंदी के बाद बैंकों के खातों में आई 99 फीसदी से ज्यादा रकम,बड़ा सवाल-कहीं नोटबंदी के पंख लगा कर हवा में उड़ तो नहीं गया काला धनPosted On 30 Aug 2018सिर्फ तेरह हज़ार करोड़ रुपए छोड़ कर बाकी सारी रकम बैंकों के खातों में वापस लौटी, 21 महीनें तक नोटों की गिनती के बाद रिज़र्व ... Read more »
फिर वही ढाक के तीन पात, संसद में पारित हुआ भ्रष्टाचार निवारण(संशोधन) विधेयक, रिश्वत देने वाले को भी माना गाया भ्रष्टाचारी फिर वही ढाक के तीन पात, संसद में पारित हुआ भ्रष्टाचार निवारण(संशोधन) विधेयक, रिश्वत देने वाले को भी माना गाया भ्रष्टाचारीPosted On 25 Jul 2018अब रिश्वत लेने और देने वाले दोनों माने जाएंगे अपराधी, लेकिन अफसरों की जांच से पहले लेनी होगी मंजूरी,सजा बढ़ा कर तीन से की गई... Read more »
मोदी गए मगहर, क्या है कबीर का प्रधानमंत्री को संदेश मोदी गए मगहर, क्या है कबीर का प्रधानमंत्री को संदेशPosted On 28 Jun 2018मगहर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महापुरुषों की राजनीति करने के खिलाफ विपक्ष को दिया कड़ा संदेश,फिर की इतिहास की चूक,... Read more »
उज्वला से उज्वल नहीं हो पा रहा गरीब महिलाओं का भविष्य उज्वला से उज्वल नहीं हो पा रहा गरीब महिलाओं का भविष्यPosted On 28 May 2018प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया उज्वला लाभार्थी महिलाओं से संवाद, मिली ढेर सारी दुआऐं और शुभकामनाऐं, लेकिन फिर क्यों नहीं ... Read more »
ग़रीबों की गेमचेंजर साबित होगी आयुष्मान भारत योजना, छत्तीसगढ़ के बीजापुर से हुई शुरुआत,दस करोड़ परिवारों को मिलेगा पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा ग़रीबों की गेमचेंजर साबित होगी आयुष्मान भारत योजना, छत्तीसगढ़ के बीजापुर से हुई शुरुआत,दस करोड़ परिवारों को मिलेगा पांच लाख का स्वास्थ्य बीमाPosted On 14 Apr 2018गरीब तबके के पचास करोड़ लोग सरकारी और निजी मझोले अस्पतालों में करा सकेंगे अपना इलाज़, सरकार चुकाएगी पांच लाख,बनाया जा रहा डे... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
  • 6
  • 7
  • 8
  • 9
  • 10
  • Next >>
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
NEWS & SPECIAL INSIDE!
ads