धांय, धायं !! न्याय प्रणाली, प्रशासन व्यवस्था और लोकतंत्र का एनकॉउंटर धांय, धायं !! न्याय प्रणाली, प्रशासन व्यवस्था और लोकतंत्र का एनकॉउंटरPosted On 07 Dec 2019हैदराबाद पुलिस का एनकॉउंटर और उसे मिल रहा जनसमर्थन कई सवाल खड़े करता है, क्या एनकॉउंटर राजनीतिक समस्याओं का समाधान बनाया जा ... Read more »
राम मंदिर के बाद बीजेपी-संघ का हिंदू राष्ट्र की दिशा में अगला कदम, संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक, 2019 पेश करने की तैयारी पूरी राम मंदिर के बाद बीजेपी-संघ का हिंदू राष्ट्र की दिशा में अगला कदम, संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक, 2019 पेश करने की तैयारी पूरीPosted On 05 Dec 2019गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को भारत में नागरिकता देने के लिए नागरिकता कानून में संशोधन विधेयक संसद में किसी भी दिन किया जा सकता ... Read more »
वायु प्रदूषण रोकने की दिल्ली सरकार की कोशिशों को मिली शोहरत, केजरीवाल जाएंगे कोपेनहेगेन, क्लीन एयर सिटीज़ घोषणापत्र पर करेंगे दस्तखत वायु प्रदूषण रोकने की दिल्ली सरकार की कोशिशों को मिली शोहरत, केजरीवाल जाएंगे कोपेनहेगेन, क्लीन एयर सिटीज़ घोषणापत्र पर करेंगे दस्तखतPosted On 02 Oct 2019दुनिया की 20 बड़े महानगरों के नेताओं के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सी-40 विश्व मेयर शिखर सम्मेलन में आमंत्... Read more »
केजरीवाल ने डेंगू की रोकथाम में छात्रों से भी की जुड़ने की अपील, कहा-बनों डेंगू योद्धा, वी़डियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए ली बच्चों की क्लास केजरीवाल ने डेंगू की रोकथाम में छात्रों से भी की जुड़ने की अपील, कहा-बनों डेंगू योद्धा, वी़डियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए ली बच्चों की क्लासPosted On 01 Oct 2019दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब छात्रों को भी विभिन्न समस्याओं के निदान के लिए जनजागरण अभियान से जोड़ना चाहते हैं. ... Read more »
Climate activist Greta Thunberg, 16, and three others have been named winners of the 2019 Right Livelihood Award, which is known as the "alternative Nobel Prize. Climate activist Greta Thunberg, 16, and three others have been named winners of the 2019 Right Livelihood Award, which is known as the "alternative Nobel Prize.Posted On 26 Sep 2019Greta Thunberg won the award "for inspiring and amplifying political demands for urgent climate action reflecting scientific... Read more »
आपकी हिम्मत कैसे हुई...हमारा बचपन छीनने की, संयुक्त राष्ट्र में गरजी ग्रेटा थेनबर्ग, विकसित देशों के नेताों को लगाई फटकार आपकी हिम्मत कैसे हुई...हमारा बचपन छीनने की, संयुक्त राष्ट्र में गरजी ग्रेटा थेनबर्ग, विकसित देशों के नेताों को लगाई फटकारPosted On 23 Sep 2019स्वीडेन की ग्रेटा थेनबर्ग ने संयुक्त राष्ट्र में अपने भाषण से हलचल मचा दी. 16 वर्ष की ग्रेटा स्वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ह... Read more »
गरीबी की वजह से नवजात बेटी बेच कर झारखंड में एक मां ने तो़ड़ा दम, मुख्यमंत्री का दावा- गरीबी से जल्द मुक्त होगा राज्य गरीबी की वजह से नवजात बेटी बेच कर झारखंड में एक मां ने तो़ड़ा दम, मुख्यमंत्री का दावा- गरीबी से जल्द मुक्त होगा राज्यPosted On 10 Sep 2019गुमला के करीब एक गांव में एक आदिवासी महिला ने घर में ही बच्ची को जन्म दिया. गरीबी की वजह बेटी बेचने को हुई मजबूर, बहुत खून ब... Read more »
तुम मुझे भुला ना पाओगे....भुलाए नहीं भूलेगी पहली सितंबर,2019...ज़िंदगी से लेकर सियासत तक दूर तक होगा असर तुम मुझे भुला ना पाओगे....भुलाए नहीं भूलेगी पहली सितंबर,2019...ज़िंदगी से लेकर सियासत तक दूर तक होगा असरPosted On 01 Sep 2019नए ट्रैफिक रूल,नए बैंकिंग बदलाव,प्रॉपर्टी खरीद-फरोख्त,कर्ज, बीमा और यहां तक कि सिवस बैंकों में रखे आपके पैसे पर भी पड़ेगा अस... Read more »
क्यों नहीं मिल सकी पीएम मोदी को  पुलवामा हमले की वक्त पर जानकारी क्यों नहीं मिल सकी पीएम मोदी को पुलवामा हमले की वक्त पर जानकारीPosted On 29 Jul 2019पुलवामा हमले की वक्त पर पीएम मोदी को क्यों नहीं मिल सकी. Synopsis- 14 फरवरी,2019 को पुलवामा हमले के वक्त पीएम मोदी शूटिंग म... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
  • 6
  • 7
  • 8
  • 9
  • 10
  • Next >>
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
NEWS & SPECIAL INSIDE!
ads