search
news chaupal
रोशनी की बात कर अंधेरे में क्यूं रख रहें हैं साहेब...!! दिया तले अंधेरा  यूं ही नहीं है साहेब...!! रोशनी की बात कर अंधेरे में क्यूं रख रहें हैं साहेब...!! दिया तले अंधेरा यूं ही नहीं है साहेब...!!Posted On 04 Apr 2020सर्बिया से ज्यादा देश के कोरोना पीडितों को मेडिकल इक्विपमेंट्स की जरूरत है प्रधानमंत्रीजी..!! कोरोना को खेल मत समझिए, प्रधान... Read more »
कोरोना को सियासत ने दिया नया नाम,बढ़ते मामलों से हटा कर ध्यान, तैयारियों को लेकर बेफिक्र सरकार कोरोना को सियासत ने दिया नया नाम,बढ़ते मामलों से हटा कर ध्यान, तैयारियों को लेकर बेफिक्र सरकारPosted On 02 Apr 2020कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार की तैयारियों से ध्य़ान हटाने के लिए तब्लीगी जमात मरकज का मुद्दा बड़ा बनाया डा रहा ... Read more »
कोरोना अगर महाभारत है तो कौन है अर्जुन, और कहां है उसका सारथी...घरों में क्यो छिपे हैं सभी महारथी.. कोरोना अगर महाभारत है तो कौन है अर्जुन, और कहां है उसका सारथी...घरों में क्यो छिपे हैं सभी महारथी..Posted On 01 Apr 2020अपने लिए प्रतिकूल हालात को फायदे में बदलने की कला में माहिर हैं प्रधानमंत्री मोदी. यह पहला मौका नहीं, नोटबंदी,जीएसटी,पुलवामा... Read more »
poetry on migrant labourers poetry on migrant labourersPosted On 01 Apr 2020poetry on migrant labourers... Read more »
आपको दिल से कभी माफ नहीं कर पाएंगे देश के गरीब और मजदूर, प्रधानमंत्रीजी !! आपको दिल से कभी माफ नहीं कर पाएंगे देश के गरीब और मजदूर, प्रधानमंत्रीजी !!Posted On 30 Mar 2020प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में देश के गरीब, मजदूरों से माफी मांगी है, क्या देश के प्रवासी मजदूर और गरीब लोग उन्ह... Read more »
गरीबों के प्रधानमंत्री की गरीबी का अहसास झूठा, समझ नहीं पाए कि बीमारी से ज्यादा भूख होती है भयानक गरीबों के प्रधानमंत्री की गरीबी का अहसास झूठा, समझ नहीं पाए कि बीमारी से ज्यादा भूख होती है भयानकPosted On 28 Mar 2020देश भर के तमाम शहरों में प्रवासी मजदूर फंसे हुए हैं और अपने अपने राज्यों में वापिसी के लिए कोई भी साधन तलाशने में जुटे हुए ह... Read more »
भारत के लिए एक और राहत भरी खबर,जैसे ही बढ़ेगी गर्मी और नमी,घटेगा  कोरोना संक्रमण का असर भारत के लिए एक और राहत भरी खबर,जैसे ही बढ़ेगी गर्मी और नमी,घटेगा कोरोना संक्रमण का असरPosted On 28 Mar 2020एमआईटी के वैज्ञानिकों ने उम्मीद जताई है कि भारत को गर्मी बढ़ने का मिलेगा फायदा,ज्यादा पारा और नमी बढ़ने पर वायरस संक्रमण की ... Read more »
कोरोना की रोकथाम के लिए वैक्सीन की तलाश में जुटे हैं दुनिया भर के वैज्ञानिक औऱ प्रयोगशालाएं, कुछ दवाओं पर समर्थ देशों से शोध करने की विश्व स्वास्थ्य संगठन ने की अपील कोरोना की रोकथाम के लिए वैक्सीन की तलाश में जुटे हैं दुनिया भर के वैज्ञानिक औऱ प्रयोगशालाएं, कुछ दवाओं पर समर्थ देशों से शोध करने की विश्व स्वास्थ्य संगठन ने की अपीलPosted On 27 Mar 2020विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कुछ दवाओं की सूची जारी की है और सभी देशों से इन दवाओं पर कोरोना की रोकथाम के लिए शोध औऱ ट्रायल करने... Read more »
ज़रूरतमंदों के लिए गरीब अमीर सब आगे आए, रहने-खाने के लिए खोले घरों के दरवाज़े और मदद के हाथ बढाए ज़रूरतमंदों के लिए गरीब अमीर सब आगे आए, रहने-खाने के लिए खोले घरों के दरवाज़े और मदद के हाथ बढाएPosted On 27 Mar 2020कुछ उद्योग समूहों ने इस मानवीय त्रासदी के मौके पर आगे आ कर मदद का ऐलान किया है. बजाज मूह ने सौ करोड़ रुपए देने की घोषणा की ह... Read more »
दुनिया भर में कोरोना के कहर का है अब आखिरी चरण,नोबल विजेता वैज्ञानिक का दावा,वायरस की वृद्धि धीमी होने के साफ मिल रहे हैं संकेत, दुनिया भर में कोरोना के कहर का है अब आखिरी चरण,नोबल विजेता वैज्ञानिक का दावा,वायरस की वृद्धि धीमी होने के साफ मिल रहे हैं संकेत,Posted On 26 Mar 2020नोबल पुरस्कार विजेता माइकल लेविट का कहना है कि कोरोना का असर अब खत्म होने की दिशा में है, एक इंटर्वयू में उन्होंने दावा किया... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
  • 6
  • 7
  • 8
  • 9
  • 10
  • Next >>
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
NEWS & SPECIAL INSIDE!
ads