• क्यों नहीं मिल सकी पीएम मोदी को पुलवामा हमले की वक्त पर जानकारी
  • July 29, 2019
  •  देश की बड़ी ज़िम्मेदारियों से समय निकाल कर #PMModi कुछ खास करने की कोशिश करते हैं. खबर आई है कि पीएम मोदी मशहूर #WildLifeShow में एक अलग अंदाज़ के साथ नज़र आएंगे. #ManVersusWild के इस #SpecialEpisode में नरेंद्र मोदी #WildLifeProtection और #EnviornmentConservation से जुड़ी जानकारियां इस #RealtyShow के जरिए लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करते दिखाई देंगे. वाइल्ड लाइफ शो मैन वर्सेस वाइल्ड का ये एक विशेष एपिसोड #12August को #DiscoveryChannel पर रात 9 बजे प्रसारित होगा.

    इस कार्यक्रम के एंकर #BearGrylls ने  #Twitter  पर  एक #PromotionalVideo जारी किया है. इस ट्वीट में बियर ग्रिल्स ने कहा है कि इस एपिसोड में दुनिया के 180 देशों के लोगों को पीएम मोदी की शख्सियत का एक अनजाना पहलू देखने को मिलेगा.
    डिस्कवरी चैनल की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में प्रधानमंत्री मोदी का हवाला दे कर कहा गया है कि सालों तक मैं प्रकृति के बीच, पहाड़ों और जंगलों में रहा हूं. इन सालों का मेरे जीवन पर गहरा असर है, तो जब मुझसे राजनीति के इतर एक विशेष कार्यक्रम करने के बारे में पूछा गया तब इसका हिस्सा बनने में मेरी दिलचस्पी जगी. मेरे लिए यह शो वह मौका है जिसके जरिये दुनिया को भारत की समृद्ध पर्यावरणीय विरासत और पर्यावरण संरक्षण का महत्व और कुदरत के साथ सामंजस्य से रहने में बताया जा सके. इस बार जंगल में बेयर के साथ समय गुजारने का बहुत अच्छा अनुभव रहा.’
    दरसल खबरों के मुताबिक पीएम मोदी 14 फरवरी, 2018 को #JimCorbett पार्क में #Shooting में व्यस्त थे.ये वही वक्त था जब जम्मू-कश्मीर के के पुलवामा में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर आतंकी हमला हुआ था. ठीक उसी वक्त पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के ढिकाला में थे. बताया जाता है कि पीएम मोदी के दौरे के कारण जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के ढिकाला गेस्ट हॉउस सभी सैलानियों की बुकिंग रद्द कर दी गई थी.
    कार्यक्रम के एंकर बेयर ग्रिल्स ने भी भारत आने से पहले कई ट्वीट किए थे, लेकिन बाद में डिलीट कर दिए गए. बेयर ग्रिल्स ने फ्लाइट पकड़ते समय एक सेल्फी भी पोस्ट की थी.जिसे हटा दिया गया.
    प्रधानमंत्री मोदी ने भी 26 जनवरी को एक ईमोजी के साथ संदेश लिखा था कि “भारत के लिए बड़ा दिन” मैं जल्द ही बहुत विशेष शूट करने के लिए आने वाला हूं. बाद में पुलवामा की जानकारी उन्हें देर से मिलने पर छिड़े विवाद की वजह से ये ट्वीट डिलीट कर दिया गय़ा.
    14 फरवरी इस साल का वो दिन था जब सीआरपीएफ के काफिले पर हुए भयावह आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. लेकिन खबर आई थी कि पीएम मोदी को इस आतंकी हमले की जानकारी देर से मिली थी.
     
  • Post a comment
  •       
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
NEWS & SPECIAL INSIDE!
ads