ads

adss

adsss

adsss

Fight against Corruption
पिता की बंद तिरोजी में मिले साठ लाख, जायज वजह से बावजूद नोट न बदलने पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब पिता की बंद तिरोजी में मिले साठ लाख, जायज वजह से बावजूद नोट न बदलने पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाबPosted On 26 Jul 2017पुराने नोट बदलने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब पूछा बाजिब वजह बताने के बावजूद सरकार क्यूं नहीं बदल रही प... Read more »
रेलवे में परोसा जाने वाला खाना इंसानों के खाने लायक नहीं: कैग रेलवे में परोसा जाने वाला खाना इंसानों के खाने लायक नहीं: कैगPosted On 23 Jul 2017सीएजी और रेलवे के संयुक्त निरीक्षण ने 74 रेलवे स्टेशन और 80 रेलगाड़ियों में ये पाया है कि स्टेशनों और ट्रेनों में मिलने वाली... Read more »
स्वदेशी बोफोर्स तोपों में लगे ‘नकली’ चीनी कलपुर्जे, एफआईआर दर्ज स्वदेशी बोफोर्स तोपों में लगे ‘नकली’ चीनी कलपुर्जे, एफआईआर दर्जPosted On 23 Jul 2017भारतीय सेना के इस्तेमाल के मकसद से बन रही स्वदेशी बोफोर्स तोपों के लिए चीन में बने कल-पुर्जों की आपूर्ति 'मेड इन जर्मनी ' बत... Read more »
भ्रष्टाचार की नीव पर दिखावे की सड़के और शौचालय बने, एलइडी लाइट्स सजी भ्रष्टाचार की नीव पर दिखावे की सड़के और शौचालय बने, एलइडी लाइट्स सजीPosted On 22 Jul 2017मध्य प्रदेश में मुरैना जिले में न बनी सड़के, शौैचालय और न लगी एलईडी लाइट्स फिर भी इसके नाम से 35 लाख, 15.60 लाख और 7.50 लाख ... Read more »
तीन दिन मेॆ 70 खातों से निकाले गये लाखों रूपये, एटीएम के इस्तेमाल से सहमा पूरा शहर तीन दिन मेॆ 70 खातों से निकाले गये लाखों रूपये, एटीएम के इस्तेमाल से सहमा पूरा शहरPosted On 18 Jul 2017उत्तराखंड के राजधानी देहरादून में मशीनों से लगातार तीन दिन तक हुई लाखोें की ठगी, नेहरू कॉलोनी के एसबीआइ के एटीएम में स्कीमर ... Read more »
उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्यPosted On 06 Jun 2017उत्तराखंड अब पूर्ण रूप से खुले में शौच से मुक्त (ओडीएफ) चौथा राज्य बन गया है। इस लक्ष्य को पाने के लिये बीते वर्षो में राज्य... Read more »
दुकान पर जीएसटिन नंबर का बोर्ड न लगाने पर होगा जुर्माना दुकान पर जीएसटिन नंबर का बोर्ड न लगाने पर होगा जुर्मानाPosted On 01 Jun 2017जीएसटी लागू होने के बाद हर पंजीकृत करदाता को अपनी दुकान, कार्यालय, फैक्ट्री और ऑफिस नाम के बोर्ड पर अपना जीएस टिन नंबर लिखन... Read more »
सैटेलाइट से होगी अवैध खनन की निगरानी, बनेंगे विशेष न्यायालय: नई खनन ऩीति सैटेलाइट से होगी अवैध खनन की निगरानी, बनेंगे विशेष न्यायालय: नई खनन ऩीतिPosted On 01 Jun 2017दीर्धकालिक नयी खनन नीति को मंजूरी, खनन के मुकदमों के निपटान को उच्च न्यायालय के परामर्श से राज्य स्तर पर विशेष न्यायालय की स... Read more »
देशभर में करीब 400 से ज्यादा बेनामी संपत्तियों के सौदों का खुलासा, 240 मामलों में 600 करोड़ रूपये की संपत्ति कुर्क देशभर में करीब 400 से ज्यादा बेनामी संपत्तियों के सौदों का खुलासा, 240 मामलों में 600 करोड़ रूपये की संपत्ति कुर्कPosted On 30 May 2017बेनामी सेपत्ति के तहत 240 से अधिक मामलों में 600 करोड़ रूपये की संपत्ति कुर्क, अकेले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 15 सौ करोड़... Read more »
अब आधार कार्ड से ही मिलेगी किसानों को खाद अब आधार कार्ड से ही मिलेगी किसानों को खादPosted On 29 May 2017मध्य प्रदेश में किसानों को खाद खरीदने की व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है उस वजह से किसानों को खाद मिलने में परेशानी हो सकत... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
ads