ads

adss

adsss

adsss

Free Water for all
यहां पावभर केरोसिन देने पर मिलता है पांच बर्तन पानी यहां पावभर केरोसिन देने पर मिलता है पांच बर्तन पानीPosted On 20 Jun 2017पीडीएस से मिलने वाले केरोसिन तेल से चलता है गांव के एकमात्र बोर को चलाने वाला जनरेटर, एक पाव कैरोसिन देने वाले को ही मिलता ह... Read more »
बेटियों ने मां की खातिर धरती का सीना चीर कुआं खोदा बेटियों ने मां की खातिर धरती का सीना चीर कुआं खोदाPosted On 07 Jun 2017छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के विकासखंड मनेंद्रगढ़ के कछौड़ गांव की दो बेटिया अपनी मां का दो किलोमीटर दूर से पानी लाने का दर्द ... Read more »
जलस्तर में भारी गिरावट, पानी के लिए हाहाकार जलस्तर में भारी गिरावट, पानी के लिए हाहाकारPosted On 03 Jun 2017बिहार के बेनीपुर इलाके के चापकलों, नलकूपो और जलमीनार सरकारी उपेक्षा शिकार, गांवो और शहरों में पानी के लिये मचा हाहाकार... Read more »
सरकार ने मुंह फेरा तो ग्रामीणों ने श्रमदान कर 33 दिन में बनाया तलाब सरकार ने मुंह फेरा तो ग्रामीणों ने श्रमदान कर 33 दिन में बनाया तलाबPosted On 31 May 2017शिवगंगा संस्था ने गांववालों की श्रमदान से तैयार की तालाब, 24 करोड़ लीटर क्षमता वाले इस तालाब से खेतों की सिंचाई और मवेशियों ... Read more »
राजस्थान के नागौर के आरओ प्लांट बंद होने पर भी गांवो वासियों को मिलेगा पूरा पानी और पीएचईडी के भी बचेंगे सालाना 3 करोड़ राजस्थान के नागौर के आरओ प्लांट बंद होने पर भी गांवो वासियों को मिलेगा पूरा पानी और पीएचईडी के भी बचेंगे सालाना 3 करोड़Posted On 30 May 20178 साल से ढो रहे 138 करोड़ लागत वाले आरओ प्लांट से कभी नही मिला पूरा पानी, प्लॉट बंद होने पर जलदाय विभाग के बचेंगे करीब ३ करो... Read more »
असम का बारसिमालुगुड़ी बना पूर्वोत्तर का पहला स्मार्ट गांव असम का बारसिमालुगुड़ी बना पूर्वोत्तर का पहला स्मार्ट गांवPosted On 17 May 2017इस स्मार्ट गांव में सौ फीसदी शौचालय, हरेक घर में सोलर पॉवर और ग्रामीणों को पीने का साफ पानी मुहैया होता है।... Read more »
बच्चों की चित्रकारी से दिया जल बचत अभियान का संदेश बच्चों की चित्रकारी से दिया जल बचत अभियान का संदेशPosted On 07 May 2017बिहार के बच्चों ने अपनी चित्रकारी से जल बचत अभियान का फैलाया संदेश... Read more »
पातालगामी हुई वाराणसी की पौराणिक वरूण नदी पातालगामी हुई वाराणसी की पौराणिक वरूण नदीPosted On 22 Apr 2016वाराणसी के नाम को पहचान देनेवाली पौराणिक वरूणा नदी भी मौसम की तपिश से नाला बनने के कागार पर है। नदी में कई जगहों पर पानी का ... Read more »
मराठवाड़ा की प्यास बुझाने  दूसरी वॉटर ट्रेन के फेरे भी शुरू हुए, भेजा जा रहा है पचास-पचास वैगन भर पानी मराठवाड़ा की प्यास बुझाने दूसरी वॉटर ट्रेन के फेरे भी शुरू हुए, भेजा जा रहा है पचास-पचास वैगन भर पानीPosted On 16 Apr 2016वॉटर ट्रेन से पानी सप्लाई शुरू होने के बाद पूरे मराठवाड़ा से उठी वॉटर ट्रेन की मांग... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
ads