ads

adss

adsss

adsss

Individual Efforts
शिक्षकों, गाववावों ने बदली सरकारी स्कूल की सूरत, प्राइवेट छोड़ सरकारी स्कूल में एडमिशन को मची मारामरी शिक्षकों, गाववावों ने बदली सरकारी स्कूल की सूरत, प्राइवेट छोड़ सरकारी स्कूल में एडमिशन को मची मारामरीPosted On 17 Jul 2017पिछले साल तक महाराष्‍ट्र के वसीम जिले के सरकारी स्कूल बंद होने के कागार में था। एक से कक्षा आठ तक के इस स्‍कूल में 145 छात्र... Read more »
पिज्जा, बर्गर, दूध की तरह डीजल की भी होगी होम डिलीवरी, बैगलुरू में सबसे पहले शुरू हुई ये सुविधा पिज्जा, बर्गर, दूध की तरह डीजल की भी होगी होम डिलीवरी, बैगलुरू में सबसे पहले शुरू हुई ये सुविधाPosted On 23 Jun 2017अब दूसरे जरूरी समानों की तरह डीजल की भी होम डिलीवरी करवा सकते है। बंगलुरु, देश का ऐसा पहला शहर बन गया है, जहां के लोग इस तरह... Read more »
63 वर्षीय शख्स ने पांच साल में खोजी धान की पारंपरिक, दुर्लभ किस्में 63 वर्षीय शख्स ने पांच साल में खोजी धान की पारंपरिक, दुर्लभ किस्मेंPosted On 14 Jun 2017मणिपुर में इम्फाल के रहने वाले 63 वर्षीय पी देवकांत ने धान की 165 किस्मों के बीज का संग्रह कर कमाल कर दिया है। 5 साल पहले दे... Read more »
बेटियों ने मां की खातिर धरती का सीना चीर कुआं खोदा बेटियों ने मां की खातिर धरती का सीना चीर कुआं खोदाPosted On 07 Jun 2017छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के विकासखंड मनेंद्रगढ़ के कछौड़ गांव की दो बेटिया अपनी मां का दो किलोमीटर दूर से पानी लाने का दर्द ... Read more »
छात्रों को सप्ताह में एक दिन डीएम पढ़ा रहे जीव विज्ञान छात्रों को सप्ताह में एक दिन डीएम पढ़ा रहे जीव विज्ञानPosted On 23 May 2017उत्तरकाशी के जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने अपने पसंददीदा विषय जीव विज्ञान से फिर से नाता जोड़ लिया। डीएम सप्ताह मे... Read more »
वर्ल्ड बैंक की नौकरी छोड़ सौ से ज़्यादा संसदीय क्षेत्रों के विकास कार्यों की देखरेख कर रही है रित्विका वर्ल्ड बैंक की नौकरी छोड़ सौ से ज़्यादा संसदीय क्षेत्रों के विकास कार्यों की देखरेख कर रही है रित्विकाPosted On 24 Mar 2016संसदीय़ क्षेत्रों की ज़रूरतो, संसाधनों और अमल की योजना तैयार करता है स्वनीति संगठन... Read more »
वाराणसी के एक कॉलेज की छात्राओं ने प्रशिक्षित किए एक गांव के 20  परिवार वाराणसी के एक कॉलेज की छात्राओं ने प्रशिक्षित किए एक गांव के 20 परिवारPosted On 02 Mar 2016वाराणसी के एक कॉलेज की छात्राओं ने प्रशिक्षित किए एक गांव के 20 परिवार... Read more »
सूखापीड़ित किसानों की मदद के लिए आगे आए सचिन तेंदुलकर सूखापीड़ित किसानों की मदद के लिए आगे आए सचिन तेंदुलकरPosted On 23 Feb 2016सचिन तेंदुलकर ने मराठवाड़ा के सूखा पीड़ित किसानों की मदद की इच्छा जताई... Read more »
ग्लोबल टीचर प्राइज़ के लिए नामांकित हुआ भारतीय शिक्षक, रेडलाइट एरिया के बच्चों को पढ़ाते हैं रॉबिन चौरसिया ग्लोबल टीचर प्राइज़ के लिए नामांकित हुआ भारतीय शिक्षक, रेडलाइट एरिया के बच्चों को पढ़ाते हैं रॉबिन चौरसियाPosted On 20 Feb 2016ग्लोबल टीचर प्राइज़ के लिए 148 देशों से 8000 व्यक्तियों का नामांकन, दिया जाएगा एक मिलियन डॉलर का पुरुस्कार... Read more »
बच्चों को दो अरब थाली परोसने का लक्ष्य पूरा करने वाली है एक संस्था, पद्रह साल से जुटी है भूखे बच्चों को खाना खिला रही है। बच्चों को दो अरब थाली परोसने का लक्ष्य पूरा करने वाली है एक संस्था, पद्रह साल से जुटी है भूखे बच्चों को खाना खिला रही है।Posted On 20 Feb 2016बच्चों की भूख मिटाने के काम में जुटी है अक्षय पात्र फॉउंडेशन, पूर्व आईआईटियन मधु पंडिता दास हैं इसके संस्थापक... Read more »
  • 1
  • 2
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
ads