ads

adss

adsss

adsss

Introspection
स्वच्छ भारत मिशन बनता जा रहा है कागज़ी अभियान, आंकड़ों से ढकी जा रही है भ्रष्टाचार और लापरवाही की गंदगी स्वच्छ भारत मिशन बनता जा रहा है कागज़ी अभियान, आंकड़ों से ढकी जा रही है भ्रष्टाचार और लापरवाही की गंदगीPosted On 02 Oct 2018स्वच्छ भारत मिशन की शुरुआत हुई थी गांधीवादी आदर्शों के साथ, लेकिन सरकार की अनदेखी, अफसरों की लापरवाही और बिचोलियों की घूसखोर... Read more »
महत्वाकांक्षी मुद्रा योजना बन सकती है बड़े एनपीए की वजह,किए जा रहे हैं बदलाव महत्वाकांक्षी मुद्रा योजना बन सकती है बड़े एनपीए की वजह,किए जा रहे हैं बदलावPosted On 13 Sep 2018रिज़र्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने मुद्रा योजना, एमएसएमई क्रेडिट गारंटी योजना, किसान क्रेडिट कार्ड योजना के एनपीए ब... Read more »
नोटबंदी के बाद बैंकों के खातों में आई 99 फीसदी से ज्यादा रकम,बड़ा सवाल-कहीं नोटबंदी के पंख लगा कर हवा में उड़ तो नहीं गया काला धन नोटबंदी के बाद बैंकों के खातों में आई 99 फीसदी से ज्यादा रकम,बड़ा सवाल-कहीं नोटबंदी के पंख लगा कर हवा में उड़ तो नहीं गया काला धनPosted On 30 Aug 2018सिर्फ तेरह हज़ार करोड़ रुपए छोड़ कर बाकी सारी रकम बैंकों के खातों में वापस लौटी, 21 महीनें तक नोटों की गिनती के बाद रिज़र्व ... Read more »
मोदी गए मगहर, क्या है कबीर का प्रधानमंत्री को संदेश मोदी गए मगहर, क्या है कबीर का प्रधानमंत्री को संदेशPosted On 28 Jun 2018मगहर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महापुरुषों की राजनीति करने के खिलाफ विपक्ष को दिया कड़ा संदेश,फिर की इतिहास की चूक,... Read more »
क्या क्षयरोग से पा लेंगे 2025 तक मुक्ति, सरकारी प्रयासों के पड़ताल की जरूरत क्या क्षयरोग से पा लेंगे 2025 तक मुक्ति, सरकारी प्रयासों के पड़ताल की जरूरतPosted On 24 Mar 2018देश में दो लाख से ज्यादा जानें जाती है क्षय रोग से,सबसे ज्यादा चपेट हैं युवा और गरीब वर्ग, सख्त कदमों से ही हो सकता है क्षय ... Read more »
2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने के दावे हकीकत से कितने दूर 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने के दावे हकीकत से कितने दूरPosted On 25 Feb 2018प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नी दिल्ली के पूसा स्थित कृषि अनुसंधान केंद्र में राष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लिया.लेकिन योजनाओ... Read more »
क्या आ चुका है चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति में पारदर्शिता लाने का वक्त क्या आ चुका है चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति में पारदर्शिता लाने का वक्तPosted On 19 Nov 2017चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवालों के बीच उठी नियुक्ति में पारदर्शिता की मांग, पूर्व प्रमुख चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी ने की ... Read more »
देश की आधी से ज्यादा आबादी अब भी खुले में शौच के लिए है मजबूर देश की आधी से ज्यादा आबादी अब भी खुले में शौच के लिए है मजबूरPosted On 19 Nov 2017खुले में शौच करने वालों की तादाद में आई चालीस फीसदी की कमी। लेकिन अब भी देश की आधी से ज्यादा आबादी खुलें में शौच के लिए है म... Read more »
अब सांसदों, अफसरों को तय समयसीमा में ही खाली करने होगे सरकारी बंगले अब सांसदों, अफसरों को तय समयसीमा में ही खाली करने होगे सरकारी बंगलेPosted On 01 Aug 2017सांसद, विशिष्ट हस्तियां और नौकरशाह अब अपने सरकारी बंगलों में तय समयसीमा से अधिक समय तक नहीं रह सकेंगे. उनसे सरकारी बंगलों को... Read more »
लोगों का दुखदर्द सुनकर लाखो कमाता है ये आदमी लोगों का दुखदर्द सुनकर लाखो कमाता है ये आदमीPosted On 30 Jul 2017जापान के निशीमोटो को लोगों के दुखदर्द साझा करके मिलते है लाखों रूपये, निशीमाटों के लिये जापान में बढ़ा क्रेज... Read more »
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
Sign Up For Our Newsletter
ads