ads

adss

adsss

adsss

Migration and Rehabilitation
यहां बारिश शुरू होते ही बरसने लगते हैं पहाड़ी से पत्थर यहां बारिश शुरू होते ही बरसने लगते हैं पहाड़ी से पत्थरPosted On 06 Jul 2017उत्तरकाशी के गंगोत्री हाईवे पर नालूपानी, चुंगी बड़ेथी व लालढांग डेंजर जोन में शामिल हैं। यहां तो स्थिति यह है कि बारिश होते ... Read more »
झिलमिल कंजर्वेशन रिजर्व में रहने वाले बारहसिंघों पर लगेंगे रेडियो कॉलर झिलमिल कंजर्वेशन रिजर्व में रहने वाले बारहसिंघों पर लगेंगे रेडियो कॉलरPosted On 29 May 2017केंद्र सरकार ने उत्तराखंड में बारहसिंघों के एकमात्र वासस्थल झिलमिल कंजर्वेशन रिजर्व में बारहसिंघों पर रेडियो कॉलर लगाने की इ... Read more »
अरुणाचल में रह रहे एक लाख शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता - केन्द्र सरकार अरुणाचल में रह रहे एक लाख शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता - केन्द्र सरकारPosted On 22 May 2017केंद्र सरकार छह दसको से ज्यादा समय से अरुणाचल प्रदेश में रह रहे करीब एक लाख चकमा और हजोंग शरणार्थियों को भारत की नागरिकता दे... Read more »
असम का बारसिमालुगुड़ी बना पूर्वोत्तर का पहला स्मार्ट गांव असम का बारसिमालुगुड़ी बना पूर्वोत्तर का पहला स्मार्ट गांवPosted On 17 May 2017इस स्मार्ट गांव में सौ फीसदी शौचालय, हरेक घर में सोलर पॉवर और ग्रामीणों को पीने का साफ पानी मुहैया होता है।... Read more »
कृषक कमेटियों का गठन करके गावों को एकजुट करेंगे अन्ना कृषक कमेटियों का गठन करके गावों को एकजुट करेंगे अन्नाPosted On 12 Mar 2015भूमि अध्यादेश के खिलाफ अब सुगठित किसान मोर्चा खोलेंगे अन्ना और कृषक कमेटियों का गठन करके गावों को एकजुट करेंगे..... Read more »
अब अन्ना की पदयात्रा : भूमि अधिग्रहण बिल के विरोध में 1100 किमी चलेंगे अब अन्ना की पदयात्रा : भूमि अधिग्रहण बिल के विरोध में 1100 किमी चलेंगेPosted On 12 Mar 2015आज़ादी के बाद के लोग अब फिर एक और दांडी मार्च देख सकेंगे जो देश का दूसरा गांधी करेगा. यह पदयात्रा भूमि अधिग्रहण बिल के विरोध ... Read more »
मोदी के साथ चलें, स्वच्छ भारत अभियान में दान दें और टैक्स में छूट लें मोदी के साथ चलें, स्वच्छ भारत अभियान में दान दें और टैक्स में छूट लेंPosted On 12 Mar 2015स्वच्छ भारत कोष में आर्थिक अनुदान करके अब कंपनियां या लोग भारत में या भारत से बाहर रह कर भी आयकर में रियायत का लाभ ले सकते ह... Read more »
रेलवे सराहनीय समाजसेवा की डगर पर : मिलाएगा   लापता बच्चों को परिवार से रेलवे सराहनीय समाजसेवा की डगर पर : मिलाएगा लापता बच्चों को परिवार सेPosted On 08 Mar 2015भारतीय रेलवे अब बेघर-बेदर बच्चों को उनके परिवार तक पहुंचाएगा और इस जनकल्याणकारी कार्य में उसका साथ निभाएगा महिला एवं बाल-विक... Read more »
Santhals getting un-agricultured, concludes Anthropological Survey of India Santhals getting un-agricultured, concludes Anthropological Survey of IndiaPosted On 15 Feb 2015Through a resarch the Anthropological Survey of India (AnSI) reveals about shift in the socio-economic and cultural life of ... Read more »
    Copyright © 2014 News Portal . All rights reserved
    Designed & Hosted by: no amg Chaupal India
    Sign Up For Our Newsletter
    ads